पटना: गुरुवार को सवर्ण सेना ने बिहार के भागलपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे का घेराव किया गया. सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक ने बताया कि अब बिहार के उस हर सवर्ण समाज के सांसद, विधायक, विधान परिषद का घेराव किया जाएगा जो हमारी आवाज को बुलंद नहीं करेगा. इस दौरान भारी संख्या में मौजूद लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए. वहीं पुलिस लोगों को समझाते हुए मशक्कत करती दिखी.


कांग्रेस के जाति दिखाने वाले पोस्टर पर बोली जेडीयू- ये दुर्भाग्यपूर्ण, बचाव में उतरी आरजेडी


भागलपुर के नौगछिया में सवर्ण सेना के महासचिव गुलशन चौधरी, जिलाध्यक्ष सानु सनगही, आलोक सवर्ण और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अश्विनी चौबे को काले झंडे दिखाए. सवर्ण सेना भागलपुर जिला के अध्यक्ष सानु सनगही ने कहा कि सवर्ण सेना सवर्ण समाज की लड़ाई पूरे भारत मे लड़ रही है. सवर्ण समाज का वोट का इस्तेमाल करके हमारे नेता ना लोकसभा और ना विधानसभा में गरीब सवर्णों के आरक्षण की मांग की आवाज उठाते हैं.


वहीं प्रदेश महासचिव गुलशन चौधरी ने SC-ST एक्ट को काला कानून बताया. उन्होंने कहा कि सवर्ण समाज का कोई भी सांसद और विधायक सदन में आवाज नहीं उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर इन्होंने हमारा हक के लिए आवाज नहीं उठाए तो अभी तो काला झंडा दिखा रहें हैं चुनाव के समय मे इनका बहिष्कार करेंगे.