सहारनपुर: सहारनपुर में एक बार फिर हालात तनावपूर्ण हो गए हैं. बुधवार को भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया को महाराणा प्रताप जयंती स्थल के पास गोली मार दी गई . जिसके बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है. बता दें कि भीम आर्मी ने महाराणा प्रताप जयंती ना मनाने की चेतावनी दी थी.


परिवार का आरोप की गई है हत्या


परिवार वालों का कहना है कि सचिन वालिया की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस कप्तान बबलू कुमार ने कहा कि मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल प्रशासन के लिए इलाके को तनावपूर्ण बनाए रखना सबसे बड़ा मसला हो गया है. जगह-जगह पुलिस बल और पीएसी तैनात की गई है. बता दें कि पिछले साल आज ही के दिन सहारनपुर में जातीय हिंसा हुई थी. जिसमें  पुलिस पर पथराव के साथ कई वाहन आग के हवाले कर दिए गए थे.  ये पूरा मामला थाना सदर बाजार के मल्हीपुर रोड का है.


फिलहाल कोई जानकारी नहीं दे पा रही पुलिस


 इस हत्या को किसने और क्यों अंजाम दिया है इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. बता दें कि गोली लगने के बाद सचिन वालिया को तुरंत पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


 भीम आर्मी के लोगों का कहना है कि प्रशासन को कार्यक्रम की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. फिलहाल मृतक का शव अस्पताल में है. भीम आर्मी के समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं. समर्थक शव का पंचनामा तक नहीं होने दे रहे हैं. भीम आर्मी के समर्थकों ने एक दो जगहों पर जाम भी लगा दिया है.