कानपुर: बिग बॉस फेम भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी ने शुक्रवार देर रात नशे की हालत में फिल्म के सेट पर यूनिट के सदस्यों और कैमरा डायरेक्टर के साथ जमकर मारपीट की. हंगामा और बवाल करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब राजा चौधरी को पकड़ा तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई की. राजा चौधरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति हैं.


उसने फ़िल्मी अंदाज में पुलिसकर्मियों से कहा,"महादेव की कसम यह धरती का केंद्र बिंदु नहीं होता तो मैं कभी नही आता." जब पुलिस राजा चौधरी को लेकर मेडिकल कराने पहुंची तो उसने डाक्टरों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.


सीएम योगी के दौरे से पहले टॉयलेट की टाइल्स को भी करा दिया भगवा


बिठूर थाना क्षेत्र स्थित नाना राव पार्क में फिल्म 'संगम रिश्तों का' की शूटिंग चल रही है. राजा चौधरी रोजाना शराब के नशे में हंगामा बवाल करते थे, यूनिट के सदस्यों के साथ बदसलूकी करते थे. इस बात से नाराज फिल्म के प्रोड्यूसर सर्वेश ठाकुर ने बीते गुरुवार को उनको फिल्म की शूटिंग से निकाल दिया था. इस बात से नाराज राजा चौधरी शुक्रवार शाम को फिल्म सेट पर पंहुचा और हंगामा करना शुरू कर दिया. कैमरामैन को जमकर पीटा और सेट पर तोड़फोड़ शुरू कर दी.



हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब राजा चौधरी को पकड़ा तो उसने वहां पर पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी. किसी तरह से पुलिस पकड़ कर उसे थाने लाई और फिर मेडिकल के लिए ले गई. जैसे ही पुलिस सीएचसी में मेडिकल कराने के लिए पहुंची राजा चौधरी ने डाक्टरों के साथ मारपीट शुरू कर दी. सिरेन्ज लेकर डाक्टर को दौड़ा लिया, ग्लूकोज स्टैंड से शीशे तोड़ दिए. दवाओं से भरे गत्ते फेंकने लगा और जमकर उत्पात मचाया.


आंधी-तूफान ने बर्बाद की आम की 50 फीसदी फसल, किसान को भारी नुकसान


राजा चौधरी नशे की हालत में चिल्लाते हुए कह रहा था कि मुझे शूटिंग से निकाल दिया, मेरे पास पैसे नहीं थे इसलिए मैंने देशी शराब पी है. इसके बाद एक बाबा ने मुझे गांजा पिला दिया. कल्याणपुर सीओ राजेश पाण्डेय ने बताया कि राजा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.