छपरा: सुशासन बाबू नीतीश कुमार के बिहार में इस समय कानून व्यवस्था एकदम जर्जर हालत में है. आए दिन बिहार में हत्या, लूट, किडनैपिंग, फिरौती, बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार होने लगी हैं. ताजा मामला छपरा का है. छपरा इन दिनों गैंगरेप की वारदात से दहला हुआ है. बेखौफ अपराधियों ने नौवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं, उन्होंने गैंगरेप का वीडियो बना इंटरनेट पर वायरल भी कर दिया. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.


मकेर थाना इलाके में नौवीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को दरिन्दों ने हवश का शिकार बनाया है. मेला देखकर घर लौटी बच्ची का अपराधियों ने हथियार के बल पर अपहरण कर, गांव के खेत में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. फिलहाल, नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया गया है. मामले में दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


इससे पहले अपराधियों ने छपरा में अपहरण और गैंगरेप की वारदात कर पुलिसिया वर्दी पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. सरकार बिहार में क्राइम कंट्रोल करने को लेकर लाख दावे कर ले, लेकिन जो जमीनी हालात हैं वो किसी से छुपे नहीं हैं.


ये भी पढ़ें:


नीतीश को 'रावण' बताने वाले आरजेडी के पोस्टर पर बोले तेजस्वी- मैं ऐसी तस्वीरों का समर्थन नहीं करता


बिहार: मुजफ्फरपुर की शाही लीची को मिली राष्ट्रीय स्तर की पहचान, मिला जीआई टैग


ये भी देखें: