पटना: बिहार में कांग्रेस लगातार नीतीश कुमार पर डोरे डाल रही थी. इसे लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लार टपकाना बंद करे, कुछ नहीं होने वाला है, नीतीश जी हमारे साथ हैं. यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चार साल में यूपीए ने बिहार को एक लाख 93 हज़ार करोड़ लेकिन मोदी सरकार ने 4 लाख 33 हज़ार 800 करोड़ रुपये दिए. चारा घोटाला की तरह नहीं हो सकता, क्योंकि यहां नीतीश और सुशील मोदी की सरकार है. बिहार हमारे साथ आया है. ये बीमारू राज्य से बाहर आने की सूची में है.


राहुल गांधी के घेरते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का परिवार 19 हजार गांव छोड़कर गया जहां बिजली का खंभा भी नहीं था. आज हर गांव में बिजली है. उन्होंने कहा, ''राहुल बाबा घूमते हैं पूछते हैं मोदी जी ने क्या किया. राहुल गांधी को पूछने का अधिकार नहीं है. आप हमसे चार साल का जवाब मांग रहे हैं, देश आपसे चार पीढ़ी का जवाब मांग रही है. उन्होंने कहा, ''राहुल बाबा कान खोल कर सुन लो. हम हिसाब देने जा रहे हैं. आप चार पीढ़ी से तुलना कर लें. कांग्रेस ने देश का गौरव घटाया और नरेंद्र मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है.''


उधर जेडीयू ने अमित शाह के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हमने तो पहले ही ये कहा था. एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए जेडीयू सूत्रों ने बताया कि हमने तो पहले ही कहा था कि हम गठबंधन में बने रहेंगे. अब लोगों की नजरें आज दोनों नेताओं के डिनर पर है. अब तक दोनों दलों ने गठबंधन पर अपना रुख तो साफ कर दिया है लेकिन सीट बंटवारे पर क्या फॉर्मूला निकलता है, इस पर सबकी नजरें टिकी हैं.