पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी पर निशाना साधा है. नीतीश कुमार ने कहा है कि वोट पाने के लिए जाति और धर्म की तर्ज पर वोटरों को विभाजित करने के लिए समाज में संघर्ष का माहौल बनाया जा रहा है. नीतीश ने ये बयान पूर्व प्रधानमंत्री वी पी सिंह की 87वीं जयंती के मौके पर दिया है.


वोट मिलने ना मिलने की परवाह नहीं- नीतीश


नीतीश कुमार ने कहा है, ‘’मैंने जे पी नारायण और वी पी सिंह के साथ काम किया है. मैंने उनसे कड़ी मेहनत करनी सीखी है.’’ उन्होंने कहा, ‘’मुझे परवाह नहीं है कि मुझे कौन वोट देगा और कौन नहीं. लेकिन वोटरों को विभाजित करने के लिए समाज में संघर्ष का माहौल बनाया जा रहा है.’’


वीपी सिंह की जयंती पर बोले नीतीश, समाजवादी एकजुट होते तो कांग्रेस कब की खत्म हो जाती


सोशल मीडिया पर टकराव और तनाव का माहौल- नीतीश


सोशल मीडिया पर गलत शब्दों के प्रयोग पर नीतीश ने कहा, ‘’सोशल मीडिया के जरिए समाज में प्रेम सद्भावना और सकरात्मक सोच की जगह एक टकराव और तनाव का माहौल को बढ़ाया जा रहा है.’’ इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार के साथ लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी मौजूद थे.


जल्द सुलझेगा बिहार में सीट बंटवारे का मुद्दा- पासवान


इस कार्यक्रम में रामविलास पासवान ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए के सभी घटक दल अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सीट साझा को लेकर जल्द निर्णय चाहते हैं. केंद्रीय मंत्री ने उम्मीद जतायी कि एनडीए के सभी घटक दलों के बीच सीट साझा का मुद्दा जल्द ही सुलझ जाएगा.


बिहार: विशेष राज्य के दर्जे के लिए पप्पू यादव की पार्टी ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान


पासवान ने कहा कि सभी पार्टियों को लोकसभा चुनाव के लिए उससे पूर्व अपने कार्यकर्ताओं को संगठित करने की आवश्यकता होती है. यही कारण है कि सीट साझा के मुद्दे पर जल्द निर्णय आवश्यक है. मुझे विश्वास है कि मुद्दे को हल हो जाएगा.