पटना: बिहार में चुनावी चहलकदमी की शुरुआत हो गई है. पीएम मोदी की चिट्ठी पहुंचाने के बहाने पटना की गलियों में बीजेपी नेता घूमने लगे हैं.आज सुबह सुबह पटना के बांकीपुर विधान सभा क्षेत्र के विधायक नितिन नवीन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ सड़कों पर निकल पड़े. जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे. संजय जायसवाल लोगों से मिल रहे और अपना परिचय बताते हुए केंद्र सरकार में पीएम मोदी के एक साल की उपलब्धियों का ब्यौरा भरा एक पत्र के माध्यम से सौंप रहे हैं.


संजय जायसवाल इसे चुनावी पत्र नहीं मानते बल्कि कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी का पूरे भारतवर्ष में चलने वाला यह कार्यक्रम है जहां दो कार्यकर्ता देश की जनता के नाम मोदी जी का निजी पत्र है जिसे जन जन तक पहुंचाने के लिए निकले हैं. एक साल के कार्यकाल के बारे में बताना और फीड बैक लेना यही काम करने निकले हैं.यह चुनावी कार्यक्रम नहीं है बल्कि देश भर में हर राज्य में चल रहा है.विपक्ष चुनाव के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता है. हम तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लोगों से मिलते ही हैं.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को आज जन्म दिन पर उनको बधाई भी दी. बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी कोरोना महामारी के बीच भी अपने बूथ स्तर के नेता और कार्यकर्ताओं से संपर्क में रही. सोशल मीडिया का जबरदस्त इस्तेमाल भी किया.



COVID 19: लखनऊ में CM हेल्पलाइन दफ्तर में कोरोना की दस्तक, 9 कर्मचारी मिले पॉजिटिव

मुंबई: उद्धव ठाकरे ने केंद्र से की लोकल ट्रेन शुरू करने की मांग, बताई ये वजह