पटना: पटना के मीठापुर बस स्टैंड की एक और भयावह तस्वीर सामने आई है. दिल्ली से पलायन कर रहे लोग अपने गांव जाने की जद्दोजहद में हर जुल्म सहने को विवश हैं. कोरोना से भयभीत प्रवासी अपने गांव की तरफ रवाना हो गए. जिसे जो सुविधा मिली उसे अपना जीवन रेखा मान निकल लिए .लॉकडाउन में गाड़ी की व्यवस्था नहीं होने के कारण कई लोग पैदल ही हज़ारों किलोमीटर तय करने के लिए मजबूर हुए. किसी तरह जब बिहार पहुंचे तो बिहार सरकार ने इन लोगों को गंतव्य स्थानों पर पहुंचाने का निर्णय लिया.लेकिन कुछ लोग सरकार के फैसलों की धज्जियां उड़ाते नज़र आए. इसी कड़ी में बिहार के राष्ट्रीय बस अड्डे पर बिहार के बाहर से आये हुए लोगों ने जमकर हंगामा किया.


लोगों का कहना था कि हम लोग दिल्ली से आए हैं.यूपी सरकार ने बिहार में प्रवेश तो करवा दिया लेकिन मीठापुर बस स्टैंड में बस मालिकों के द्वारा बंधक बना कर जबरन पैसे की वसूली की जा रही है. हंगामा कर रहे लोगों ने बस वालों पर उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.


वहीं पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि पूरा मामला संज्ञान में आया जो भी इस प्रकार की हरकत कर रहे हैं उन पर कड़ी करवाई की जाएगी और बस को जप्त किया जाएगा. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस यूपी से पटना के मीठापुर बस स्टैंड पहुंच गई है.



जम्मू कश्मीर: गांदेरबल के पांच गोंव रेड जोन घोषित किए गए, पिछले 72 घंटो में सामने आये कोरोना के 9 मामले

Coronavirus: दिल्ली में लॉकडाउन के छठे दिन शेल्टर होम्स में मजदूरों की संख्या बढ़ी