पटना: आज पटना के बीजेपी कार्यालय में बीजेपी के बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा था. कैमरे के साथ मीडिया चमकी बुखार पर सवाल करने के लिए मौजूद थी. मौका था सदस्यता अभियान पर कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए तैयार करने का, लेकिन जब बैठक खत्म होने पर बड़े नेताओं से सवाल पूछे जाने लगे तो सबने मौन साध लिया.


केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे से जब लगातार चमकी बुखार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. वह सवालों से भागते नज़र आए. बीजेपी के दफ्तर में कोई उनसे इस्तीफा मांगने की बात कह रहा तो कोई माफी मांगने को कह रहा था लेकिन अश्विनी चौबे ने सिर्फ इतना कहा कि इसका जवाब राज्य के स्वास्थ्य मंत्री देंगे.


बता दें कि पटना के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक की जा रही थी. बीजेपी के बड़े नेता बैठक में मौजूद थे. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, राज्य स्वास्थ मंत्री अश्विनी चौबे, स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय के साथ-,साथ संगठन मंत्री भी मौजूद थे. बैठक में मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार के मामले को लेकर चर्चा की गई.


बिहार में चमकी बुखार से अब तक 150 से ज्यादा बच्चों की जान जा चुकी है. हर तरफ बच्चों की मौत से हाहाकार है. लेकिन बिहार सरकार या केंद्र सरकार इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है.


यह भी देखें