नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के ऊपर हमले का बदला भारतीय वायु सेना ने ले लिया है. वायु सेना के कार्रवाई के बाद देश भर में जश्न का माहौल है. वहीं इस बड़ी कार्रवाई के बाद नेताओं ने भी खुशी जाहिर की है. बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने वायु सेना के जवानों की कार्रवाई पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि वीर जवानों का बलिदान सहन नहीं किया जाएगा.


सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का हवाला देते हुए कहा, ''जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि जो आग आपके दिल में लगी वही आज मेरे दिल में लगी है इसलिए वीर जवानों का बलिदान हम नहीं सहेंगे.''


बता दें कि पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने सेना को खुली छूट दे दी है.'' पीएम के इस बयान के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि जल्द ही कुछ बड़ी कार्रवाई देखने को मिल सकती है.


बता दें कि भारतीय वायु सेना आज सुबह तड़के करीब 3.30 बजे पीओके में घुसकर आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप को निशाना बनाया. इस हमले में 200-300 आतंकी मारे गए हैं. वहीं वायु सेना ने जैश के ऑपरेशनल ऑफिस अल्फा-3 को तबाह कर दिया. वायु सेना ने करीब 1000 किलो बम पीओके में गिराए.


पीओके में वायु सेना के स्ट्राइक के बाद थल सेना का 'Josh हाई', कविता की लाइन ट्वीट कर दी जानकारी


भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर प्रशांत किशोर ने कहा- 'जवानों को सलाम'


पुलवामा का बदला: जानिए POK में कितने अंदर तक घुसकर भारतीय वायुसेना ने किया हमला ?