पटनाः उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही उनके कमांडर है और  बीच में किसी कमांडर को नहीं बदला जाता. डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार आज से नहीं बल्कि 15-20 सालों से कमांडर हैं. सीट के बंटवारे पर सुशील मोदी ने कहा कि इस पर वह कोई टिप्पणी नहीं करेंगे पर जब चुनाव आएगा तो बाकी बातें होंगी.


नीतीश के सामने कोई नहीं


सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का काम और उनके चेहरे के सामने कोई नहीं है. बीस हज़ार करोड़ रुपये से ज़्यादा की मदद लोगों को दी गई. लोग अब क्वारंटीन सेंटर चलाए जाने के लिए पैरवी कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “क्वॉरन्टीन सेंटर में सुविधा और खाना इतना बेहतरीन है कि लोग कह रहे हैं कि वे वहीं रहना चाहते हैं.”


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बिहार में रविवार को होने वाली डिजिटल रैली पर उन्होंने कहा कि उसकी पूरी तैयारी हो गई है. इस रैली में बहुत कम खर्च हो रहा है. ऐसी रैलियों से सीधे लोगों से जुड़ेंगे. अमित शाह की रैली के खिलाफ तेजस्वी के थाली पीटने के ऐलान पर उन्होंने कहा कि एनडीए के नेता साल भर पढ़ाई करते हैं और ये लोग मटरगश्ती करते हैं सिर्फ परीक्षा के समय पढ़ते हैं. तेजस्वी द्वारा बिहार में लालूवाद का नारा देने पर मोदी ने कहा कि अब तक लेनिनवाद, मार्क्सवाद सुना था पर लालूवाद तो प्रतीक हैं अपहरण का,  जंगलराज का, लालटेन युग का जिसे बिहार के लोग कभी नहीं चाहेंगे.


राहुल गांधी की राह पर तेजस्वी, बिहार पुलिस की विवादित चिठ्ठी को प्रेस कांफ्रेंस में फाड़ जताया विरोध