पटना: एबीपी न्यूज़ की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. जहानाबाद में पार्टी करने के आरोप में मंत्री के पीए और एसडीपीओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने जहानाबाद के एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव और शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.


दोनों पर मछली पार्टी में शामिल होने के आरोप में कार्रवाई की गई है. शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव को हिरासत में लेकर जहानाबाद के एसपी मनीष पूछताछ भी कर रहे हैं. बताते चलें कि बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ पिंटू यादव ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर मछली पार्टी का आयोजन किया.


पिंटू यादव ने अपने नए घर में हुई मछली पार्टी में एसडीपीओ के साथ साथ जहानाबाद के कई चेहरे और ग्रामीण समेत करीब सौ लोग शामिल थे. एबीपी न्यूज़ पर खबर दिखाने के बाद पुलिस मुख्यालय के आदेश पर कार्रवाई शुरू हो गई.


इस खबर को एबीपी न्यूज़ ने प्रमुखता से दिखाया कि कैसे सत्ता और वर्दी का रसूख रखने वाले लॉकडाउन में नियम कानून के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. एबीपी न्यूज़ की खबर को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने गंभीरता से लेते हुए मंत्री के स्टाफ और अपने ही एसडीपीओ पर एफआईआर करने का कड़ा फैसला लिया है.


पढ़ें-


16 साल के बच्चे ने किया सेंसर डोरबेल का आविष्कार, करीब 20 सेंटीमीटर की दूरी से बजा पाएंगे


हाईड्रॉक्सीक्लोरोक्विन असरदार दवा है या नहीं, पता लगाने के लिए आईसीएमआर करेगा अध्यन