पटना: बिहार के नवगछिया में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. नवगछिया में बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई. हादसे में बस पर सवार चार लोग भी घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है.वहीं ट्रक चालक फरार है.


बताया जा रहा है कि बस मजदूरों को लेकर भागलपुर जा रही थी. SDO मुकेश कुमार ने बताया कि बस और ट्रक के बीच में टक्कर होने से ट्रक पलट गया था. वहीं नौ शवों को बरामद किया गया है. मजदूरों के आधार कार्ड के अनुसार ये लोग चंपारण के थे.


नवगछिया एस पी निधि रानी ने एबीपी न्यूज़ से बताया कि आज सुबह तकरीबन साढ़े पांच से छह के बीच खरीक थाना अंतर्गत अम्भो गांव के पास सड़क हादसा हुआ है. ट्रक खगड़िया की तरफ जा रहा था. बस स्पीड में थी और ट्रक पर काफी वजन था. तेज गति से बस को आते देख ट्रक चालक ने बचने के लिए ट्रक को मोड़ दिया जिससे ट्रक पास की खाई में चली गया. बस में सवार लोगों को चोट पहुंची और वह घायल हो गए. वहीं मौका-ए-वारदात पर राहत कार्य जारी है.


जेसीबी की मशीन से दबे हुए लोगों को निकाला जा रहा है. इस ट्रक पर सवार लोगों के गिरे समान से उनकी आईडी मिली है जिसमें पूर्वी चंपारण और पश्चमी चंपारण का पता है. घटनास्थल पर साईकिल भी पड़ी मिली हैं.


ये भी पढ़ें-


राज़फाश: 'कभी खुशी कभी गम' के सेट पर ऋतिक रोशन से बात नहीं करते थे शाहरुख, अमिताभ और काजोल


नशा करने से रोकने पर बदमाशों ने चलाई गोली, वारदात में आरपीएफ के एसआई की हुई मौत