पटना: उपेंद्र कुशवाहा के इस्तीफे को लेकर बिहार जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि कुशवाहा ने सीट बंटवारे को लेकर इस्तीफा नहीं दिया है, वो तो पहले से ही एनडीए के घटक दलों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. उनके इस फैसले के लिए कोई और नहीं बल्कि वो खुद जिम्मेदार हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के इस्तीफे से बिहार एनडीए की सेहत पर असर नहीं पड़ेगा. कुशवाहा के जाने से बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे का क्या फॉर्मूला होगा इस पर वशिष्ठ नारायाण सिंह ने कहा कि इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा.


जनता उपेंद्र कुशवाहा को उनकी करनी का फल देगी: अश्विनी कुमार चौबे


जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए जनता के बीच काम के आधार पर जाएगी. धाराप्रवाह में ताकत होती है और जब धाराप्रवाह में ताकत होती है तो कौन कहां रहता है इससे फर्क नहीं पड़ता. एनडीए और मजबूती से लड़ेगा. उपेंद्र कुशवाहा के बयानों से पहले ही संकेत मिल चुका था कि वो क्या चाहते हैं और क्या करना चाहते हैं.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर लगातार एकतरफा बयान दिए हैं. नीतीश कुमार के बयान को उपेंद्र कुशवाहा ने अपने हिसाब से तोड़-मरोड़ कर इस्तेमाल किया. उपेंद्र कुशवाहा को निर्णय लेना है कि वो महागठबंधन में जाएंगे या नहीं लेकिन जब व्यक्ति अलग-अलग तरह के बयान देता है तो उसकी व्याख्या वही कर सकता है.

यह भी देखें