पटना: पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों ने आम जनता के साथ-साथ अब बीजेपी के सहयोगी दलों को भी सताना शुरू कर दिया है. पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर जेडीयू अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार से जरूरी कदम उठाने की मांग करने लगी है. जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि को लेकर चिंता जताते हुए ट्वीट किया.


अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा की पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें अब चोट पहुंचा रही हैं. डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत चिंता पैदा कर रही है. अब बढ़ते जीडीपी की भी हवा निकल गई है. अजय आलोक में अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा है की उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री जी इस पर जल्द कोई कदम उठाएंगे. एबीपी न्यूज़ से बातचीत में अजय आलोक ने कहा कि ये बढ़ती क़ीमतें अब जेब पर नहीं बल्कि दिल पर असर डाल रही हैं.



अजय आलोक जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता हैं और उनका यह बयान बड़ी अहमियत रखता है. चुनावी साल के पहले विपक्ष मोदी सरकार को घेरने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहा है. वहीं पेट्रोल और डीजल की कीमतों को मुद्दा बनाकर जेडीयू की तरफ से मोदी सरकार को आईना दिखाया जाना सीट बंटवारे के पहले दबाव की राजनीति का हिस्सा माना जा सकता है. जेडीयू के इस बयान पर आरजेडी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने जेडीयू पर हमला बोलते हुए कहा कि जेडीयू का कोई सिद्धांत नहीं है, कल तक वो नरेंद्र मोदी को सेंसिटिव पीएम बता रहे थे लेकिन आज सीट शेयरिंग के लिए बीजेपी को आईना दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. भाई वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि बीजेपी तेल कंपनियों से चुनाव में फ़ंडिंग करा रही है इसलिए तेल की कीमतें बढ़ रही हैं.