पटना: बिहार के गोपालगंज में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. हथुआ थाने के रूपनचक में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के 36 घंटे बाद इसी थाने के रेपुरा गांव में बेखौफ अपराधियों ने 50 वर्षीय किसान को बगीचे में दौड़ाकर गोलियों से भून डाला. जिससे मौके पर ही किसान की मौत हो गयी. मृतक मुन्ना तिवारी रेपुरा गांव के स्व. विश्वनाथ तिवारी के पुत्र व जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के करीबी थे. मुन्ना तिवारी की हत्या को माले नेता हत्याकांड की वारदात से जोड़कर बदले की भावना से अंजाम दिये जाने की चर्चा की जा रही है. हालांकि पुलिस ने इस हत्याकांड में फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार किया है.


कहा जा रहा है कि मुन्ना तिवारी अपने घर के पास आम के बगीचे में बैठे हुए थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर तीन हथियारबंद अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. अपराधियों की फायरिंग देख मुन्ना तिवारी जान बचाकर घर की तरफ भागने लगे, लेकिन अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मार दी. मुन्ना तिवारी को चार गोलियां लगी है.


फिलहाल शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ाते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया है. घटना की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.


मृतक की बेटी रूपाली कुमारी ने कहा कि मेरे पापा पर जब गोली चली तो चिल्लाते हुए आये और बोले कि नयागांव का मनु तिवारी मुझे मारने आया. हत्या के बाद कुछ लोग पहुंचे और मना करने लगे कि चुप रहो नाम मत लो, लेकिन वो हमारे पिता थे. हम बार-बार बोलेंगे कि पापा को नया गांव वाले मनु तिवारी ने ही मारा है.


मृतक के पुत्र अमन कुमार तिवारी ने कहा कि हम पापा के लिए खैनी लाने गये थे. उधर से आये तो देखा कि एक बाइक पर तीन लोग थे, उसमें एक हेलमेट पहना था और पापा को गोली मारने के लिए दौड़ा रहा था. फायरिंग कर दिया, जिसमें पापा को गोली लगी और जमीन पर गिर पड़ें. चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे, तबतक सभी भाग निकले.


मृतक की बहन कुमारी किरण ने कहा कि हमारे भाई आम के पेड़ के पास छांव में बैठे थे, तबतक बाइक से अपराधी आये और गोली चलाना शुरू कर दिये. आसपास के लोग आये तो सभी भाग गये. मेरा भाई मुन्ना तिवारी अब नहीं रहा.


गोपालगंज के मीरगंज सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने कहा कि सूचना मिली है कि रेपुरा गांव में अज्ञात अपराधियों ने मुन्ना तिवारी को गोली मार दी है. उसी को लेकर हम सभी आये हैं. मामले की जांच की जा रही है.


केंद्र ने SC को बताया- लॉकडाउन में कर्मचारियों को पूरा वेतन देने का आदेश वापस लिया

Coronavirus: राहुल गांधी बोले- भारत ऐसा पहला देश जहां बीमारी बढ़ रही है और लॉकडाउन खत्म हो रहा है