पटना: बिहार एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राम विलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने बीजेपी को अल्टीमेटम देते हुए 31 दिसंबर तक सीट शेयरिंग फाइनल करने को कहा है. चिराग पासवान के ट्वीट के बाद बात आगे बढ़ गई है. पशुपति कुमार ने कहा कि 2014 में हमलोग एनडीए के पार्ट रहे. साढ़े चार साल हम विश्वास के साथ रहे. हमने कभी ऐसा बयान नहीं दिया. हम चाहते हैं कि एनडीए की फिर से सरकार बने. हमारी मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से है कि वे सही समय पर सीट शेयरिंग पर निर्णय लें.


पासवान के छोटे भाई ने कहा कि एलजेपी को समय से पहले सीटें मिले, ये नहीं होगा कि चुनाव के ठीक पहले मिले. अगर हमारी मदद नहीं करिएगा तो हम पीछे-पीछे नहीं दौड़ेंगे. जेडीयू और बीजेपी ने आपस में बराबर-बराबर सीटें बांट लीं और एलजेपी को पूछा तक नहीं. आजतक हमलोगों को नहीं पूछा गया कि कितने सीटों पर लड़ेंगे. हमें सात सीटें चाहिए. उन्होंने कहा कि एनडीए से जीतन मांझी और उपेंद्र कुशवाहा गए इसका असर तो पड़ रहा है.


बता दें कि मंगलवार को चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि गठबंधन की सीटों को लेकर कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मुलाक़ात हुई परंतु अभी तक कुछ ठोस बात आगे नहीं बढ़ पायी है. इस विषय पर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुकसान भी हो सकता है.


यह भी देखें