पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की जोड़ी राम और लक्ष्मण की जोड़ी की तरह है. कल राम विलास पासवान ने पटना में अपने घर इफ्तार पार्टी रखी थी. इस इफ्तार पार्टी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद थे.


तेजी से आगे बढ़ रहा है बिहार- पासवान

इफ्तार से पहले रामविलास पासवान रोजेदारों से मुखातिब हो रहे थे. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जमकर तारीफ की. पासवान ने तारीफ करते-करते नीतीश कुमार की तुलना राम और सुशील मोदी की तुलना लक्ष्मण से कर दी. उन्होंने कहा कि राम-लक्ष्मण की जोड़ी की देखरेख में बिहार तेजी से आगे बढ़ रहा है.

एनडीए में कोई फूट नहीं- पासवान

इस मौके पर रामविलास ने यह भी कहा कि एनडीए में कोई फूट नहीं है. वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के नेता नीतीश कुमार हैं और देश के नेता नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा कि देश में एक तरफ भ्रष्टाचार है तो दूसरी तरफ सदाचार है. एक तरफ बिहार को डुबोने वाली ताकत है दूसरी तरफ आगे बढाने वाली ताकत है.

बिहार NDA में भूकंप की आहट

आपको बता दें कि इन दिनों बिहार की राजनीति में सबकुछ ठीक नहीं है. ख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की तरफ से लोकसभा की 40 में से 25 सीटों मांगे जाने के बाद अब कल राम विलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी यानी एलजेपी ने 7 सीटों पर दावा ठोंका है.

बीजेपी की एक दूसरी सहयोगी राष्ट्रीय लोकसभा समता पार्टी (आरएलएसपी) ने अब तक अपना दावा पेश नहीं किया है, लेकिन उसके पास तीन सांसद हैं और अगर वो तीन सीटों का दावा पेश करती है तो बीजेपी के पास सिर्फ 5 सीटें बच जाएंगी. जेडीयू 25, एलजेपी 7 और आरएलएसपी  3 सीटें, यानि कुल 35 सीटें होती हैं. अब सिर्फ 5 सीटें बाकी रह जाती हैं.