पटना: पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारत की तरफ से किए गए एयर स्ट्राइक पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इस मामले में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अपना स्टैंड पहले ही क्लिर कर दिया है. सीएम ने कहा कि हमें देश की भावना को समझना चाहिए, ये हमारे देश की एकता और अखंडता का मामला है. देश के सभी लोगों की भावना एक है. मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि सेना ने जो किया है उससे देश के लोगों में सेना के प्रति सम्मान बढ़ा है. पटना के अधिवेशन भवन में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने ये बात कही.


बता दें कि पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के बाद देश की राजनीति में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सरकार और विपक्ष आमने-सामने है. विपक्ष लगातार मारे गए आतंकियों के संख्या के बारे में सवाल पूछा रहा है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली के दौरान कहा कि सेना ने 250 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया. शाह के इस बयान के बाद विपक्ष सरकार पर और ज्यादा हमलावर हो गया और पूछने लगा कि आखिर उन्हें यह आंकड़ा कहां से मिला.


अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कहा था कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले के 13वें दिन एयर स्ट्राइक की और 250 से ज्यादा आतंकी मार गिराए. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि जब सेना ने आतंकियों का कोई आकड़ा जारी ही नहीं किया तो शाह ने यह बयान कैसे दिया.


यह भी देखें