पटना: बिहार में पुलिस राज्य सरकार के मंत्रियों की भी बात नहीं सुनती है. पुलिस के इस रवैये से यहां मंत्री भी पेरशान हैं. गन्ना उद्योग विभाग की मंत्री बीमा भारती पुलिस के इस रवैये से इस कदर परेशान हो गईं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि मधेपुरा के एसपी अपराधियों के संरक्षण में है और यहां कि पुलिस के संरक्षण में ही गुंडे खुलेआम हथियारबंद होकर घूम रहे हैं.


मामले पर मंत्री बीमा भारती का कहना है कि पुलिस के इस रवैये से उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य के डीजीपी को अवगत करा दिया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. दरअसल, तीन हफ्ते पहले मधेपुरा जिले के भटगामा के पास मंत्री बीमा भारती के बेटे राजकुमार और उनके चचेरे भाई संजय कुमार पर हमला किया गया था. दोनों को गाड़ी से उतार कर सरेआम पिस्टल की बट से लहूलुहान कर दिया था.


इस मामले में एफआईआर दर्ज की गयी थी, लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है. बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि हमला करने वाला सुशील यादव और उसके साथी खुलेआम घूम रहे हैं. वे हथियारों से लैस होकर लोगों को धमका रहे हैं. मंत्री खुद कई बार मधेपुरा के एसपी से इस मामले को लेकर गुहार लगा चुकी हैं लेकिन उल्टे उन्हें थाने में एक-एक घंटे बैठने को कहा जाता है.


यह भी पढ़ें-


मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दमन व दीव, दादरा और नगर हवेली को जोड़कर एक केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा


बेरोजगारी पर बिहार के शिक्षा मंत्री का अजीबो-गरीब बयान, कहा- अधिक लोगों के शिक्षित होने के कारण हो रही समस्या