पटना: पटना साहिब से बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को राबड़ी देवी से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे. शत्रुघ्न सिन्हा के मुलाकात के बाद बाहर आकर कहा कि मेरी मुलाकात के कई मायने निकाले जाते हैं. उन्होंने कहा कि पटना साहिब मेरा पहली और आखिरी च्वाइस है. आखिरी क्षण तक मेरा यही फैसला रहेगा. वक्त आने पर सही फैसला बताएंगे. जल्द ही हम फैसला लेंगे.


एनडीए की तरफ से बिहार की 40 लोकसभा सीटें जीतने के दावे पर उन्होंने कहा कि मेरा भी तो सीट नहीं गिन रहे हैं? केवल अपने कार्यकर्ताओं के जोश को ऊंचा रखने के लिए एनडीए के लोग ये कहते हैं कि इन्हें 40 मिलेगी. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ''अभी तक मैंने पार्टी छोड़ा नहीं है. मुझे बहुत दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि यह जो रैली हुई वो रैली नहीं थी. पार्टी की दूसरी रैलियों से भी अच्छा नहीं था. मैं होता तो चार चांद नहीं तो कम से कम तस्वीर कुछ और होती.''


वहीं एयर स्ट्राइक के बाद मारे गए आतंकियों की संख्या पर उन्होंने कहा कि हमारे साथियों में ही अलग-अलग नेता बोल रहे हैं कि इतने आतंकी मारे गए. अब तो शहीद के परिजन भी सबूत मांग रहे हैं. अगर सरकार दिखा देगी तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह बहुत शर्म और दुख की बात है कि रक्षा मंत्रलय से फाइल चोरी हो गई.


यह भी देखें