मधेपुरा: बिहार में मधेपुरा जिले में गुरू शिष्य की परंपरा को तार- तार कर देने वाली एक घटना का खुलासा हुआ है. शहर के सदर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 13 में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ एक निजी कोचिंग संस्थान के संचालक के लगातार आठ महीने से रेप करने का खुलासा हुआ है. घटना की एफआईआर सदर थाने में दर्ज की जा चुकी है. लड़की जिस कोचिंग में पढ़ती है आरोपी उसका संचालक है. मामले में पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकामयाब रही है.


घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की प्रेगनेंट हो गई. लड़की के प्रेगनेंट होने पर उसने सारी आपबीती अपनी मां को बताई. बेटी के साथ हुई दरिंदगी की बात जानने के बाद घरवालों ने सदर थाने में जाकर कोचिंग मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. घटना पर मधेपुरा अनुमंडल पुलिस अधिकारी वसीम अहमद ने बताया कि लड़की आदित्य अकादमी और सृष्टि इन्फोटेक नामक कोचिंग संस्थान में कम्प्यूटर का प्रशिक्षण ले रही थी.

लड़की के हवाले से पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोचिंग संचालक 14 साल की किशोरी को बहला- फुसलाकर उसके साथ पिछले आठ महीने से रेप कर रहा था. अनुमंडल पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है. साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस ने कोचिंग संस्थान में छापेमारी भी की है. छापेमारी में कोचिंग से कंप्यूटर और अन्य जरूरी दस्तावेज जब्त किए गए हैं. पुलिस ने बताया आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी इस केस में नहीं हुई है.