पटना: लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने लॉकडाउन के दौरान समय का उपयोग करने का एक वीडियो संदेश शेयर किया है. वीडियो में  तेजप्रताप अपने सरकारी आवास पर एक पौधा लगा रहे हैं. साथ ही लगाने के तरीके को भी बता रहे हैं. वो खुद पेड़ लगा रहे हैं और लोगों को भी पेड़ लगाने की अपील कर रहे हैं.
दरअसल देश में लॉकडाउन लागू है और लोग घरों में बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, '' जब वातावरण को करना है स्वस्थ तो दिया-मोमबत्ती में काहे हो व्यस्त?'' तेज प्रताप ने इस काम के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा है. वहीं दूसरी तरफ वो ये बताने की कोशिश भी कर रहे हैं कि अभी मौका अच्छा है और क्यों ना प्रदूषण के खिलाफ एक जंग आंदोलन की शुरुआत की जाए.





वीडियो में वह एक पेड़ लगाने की अपील भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैंने भी एक पेड़ लगाया है और आप भी एक पेड़ जरूर लगाये. पेड़ लगते हुए वह कमेंट्री भी कर रहे हैं . तेज प्रताप लगातार संदेश देते हुए हाथों में खुरपी लिए मिट्टी खोदते है और बताते हैं कि ये हम कर्म कर रहे हैं और मेहनत से ही आदमी सफल होता है.


आगे वो अनुरोध करते हुए कहते हैं कि आप जरूर एक पेड़ लगाएं.  बता दें कि पांच अप्रैल को पीएम मोदी की अपील पर तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी हाथ मे लालटेन के साथ नजर आए थे.


ये भी पढ़ें-


11 मई से शनि चलने जा रहे हैं उल्टी चाल, जानें किन राशियों की बढ़ने जा रही हैं मुश्किलें