पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की 'न्याय' योजना की तारीफ की. उन्होंने कहा कि वे इस योजना का पूरी तरीके के समर्थन करते हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 'जमुला पार्टी' को अपना छोड़कर बाकी सब जुमला ही लगता है. तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में दस दिनों में किसनों का कर्ज माफ कर दिया.


आरजेडी नेता ने कहा कि 'न्याय' योजना के तहत 25 करोड़ लोगों को इसका फायदा मिलेगा. सबसे गरीब परिवार को 12 हजार रुपये का फायदा मिलेगा. तेजस्वी ने कहा कि बिहार गरीब पिछड़ा राज्य हैं और यहां गरीबों की संख्या ज्यादा है. ऐसे में इस योजना से बिहार को सबसे ज्यादा फायदा होगा.


वहीं पटना में रविशंकर प्रसाद के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर तेजस्वी ने कहा कि डेमोक्रेसी में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. कोई भी काले झंडे दिखा सकता है लेकिन मारपीट नहीं हो सकती. बीजेपी अराजक की पार्टी है. अपने ही पार्टी के सांसद  अपने विधायक को पीट रहे हैं. यह सब सिर्फ बीजेपी मैं देखने को मिलता है.


मीसा भारती का नाम आरजेडी के स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल नहीं है. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र सीट पर चुनाव सातवें फेज में है. यहां स्टार प्रचारकों के संभावित नाम तीन चार होंगे इसलिए मीसा भारती का नाम अभी रोक दिया गया है. वहीं दरभंगा सीट पर विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अपनी प्रक्रिया है. वह एक नेशनल पार्टी है इसलिए उनका अपना स्ट्रक्चर है. उसके तहत ही सब कुछ होगा.


यह भी देखें