पटना: आगामी लोकसभा चुनाव के लेकर सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. इन पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में महागठबंधन में शामिल हुए 'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से मशहूर मुकेश सहनी ने कहा कि सभी जिलों में महागठबंधन के नेता माछ भात खाकर लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर जीत के लिए चर्चा करेंगे. मुकेश सहनी की पार्टी का नाम 'विकासशील इंसान पार्टी' (वीआईपी) है.


पटना के मिलर स्कूल में सात जनवरी को दिन में करीब एक बजे मछली भात भोज का आयोजन होगा. मुकेश सहनी ने कहा कि पूरे बिहार में 14.9% मछुआरे हैं, अगर वो एकमत हो गए तो महागठबंधन सभी चालीस सीटों पर जीतेगा. मुकेश सहनी ने भोज में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और कांग्रेस पार्टी के नेताओं को न्योता दिया है.


बैकफुट पर चिराग पासवान, कहा- राम मंदिर मुद्दे से नुकसान नहीं, लेकिन LJP का स्टैंड अलग


मुकेश सहनी ने अपने प्रस्तावित कार्यक्रम 'माछ भात खाएंगे, महागठबंधन को जिताएंगे' का जिक्र करते हुए कहा कि सभी जिलों में मछुआरा समाज के लोग मछली एकत्रित करेंगे और वहां भोज का आयोजन करेंगे. इस भोज में महागठबंधन के लोग समेत सभी जाति वर्ग के लोग शामिल होंगे. इसी दौरान चर्चा होगी कि कैसे महागठबंधन सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करे. आने वाले चुनाव में उनकी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इसका खुलासा तो उन्होंने नहीं किया लेकिन, इतना जरूर कहा कि महागठबंधन के सभी सहयोगियों को संतुष्टि मिलेगी.


यह भी देखें: