पटना: आरएलएसपी का दो दिवसीय राजनीतिक चिंतन शिविर बेतिया के वाल्मीकिनगर शुरु हो गया है. आरएलएसपी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर पर जमकर बरसते हुए कुशवाहा ने बीजेपी को भी खरी खरी सुनाते हुए कहा कि जिस नाव की वो सवारी कर रहे है उसका डुबना तय है.


महर्षि वाल्मीकि की तपोभूमि और गांधी की कर्मभूमि चम्पारण से आरएलएसपी अपना नया राजनैतिक शंखनाद करेगी. वाल्मीकिनगर में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि वे कार्यकर्ताओं के साथ मंथन के बाद चम्पारण की पवित्र धरती से गठबंधन को लेकर अहम निर्णय लेगे. जेडीयू पर हमला बोल रहे उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी पर भी जमकर प्रहार किया. पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में दखल को लेकर भी कुशवाहा ने खेद व्यक्त किया. बीजेपी से उपेन्द्र कुशवाहा ने सवाल पुछा की नीतीश सरकार के विरुद्ध सड़क पर विधायकों को बैठने की जरुरत क्यों है?


उपेंद्र कुशवाहा ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को कटघरे में खड़ा किया है. अपने ट्वीट में कुशवाहा ने कहा, ''छात्रसंघ चुनाव को प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाकर 'पुलिस-प्रशासन-विश्वविद्यालय' सबको दंडवत करा दिया. इतनी फजीहत करार जीत भी गए तो प्रधानमंत्री बन जाएंगे?






कुशवाहा ने आगे कहा कि छात्रसंघ चुनाव में सत्ता व सत्ताधारी दल की ताकत का महादुरुपयोग व्यक्ति के अहंकार की पराकाष्ठा है. ऐसा अहंकार तो इतिहास में हमेशा ही सर्वनाश का कारण साबित हुआ है. माननीय मुख्यमंत्री जी, आनेवाली पीढ़ी कैसे विश्वास करेगा ति आप भी उसी विश्वविद्याल के छात्र रहे हैं?


यह भी देखें