पटनाः बिहार के गया जिले में श्राद्धकर्म का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग कथित तौर पर शराब पीकर अश्लील डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कुछ लोग शराब पीते भी दिखाई दे रहे हैं. घटना गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मोरहे पंचायत के डुमरी गांव की है. यह आरकेस्ट्रा वार्ड सदस्य दिलीप यादव के घर श्राद्धकर्म का है. श्राद्धकर्म के दौरान देर रात तक आर्केष्ट्रा में महिला डांसरों ने डांस किया इस. डांसरों के साथ लोग शराब पीकर स्टेड पर डांस करते दिखे.


वीडियो में दिख रहा एक युवक जिसके हाथ में बियर की बोतल है वह रेलवे में ग्रुप डी का कर्मचारी है. वहीं दूसरा व्यक्ति जो पगड़ी बांधे हुए है उसका नाम टुन्ना यादव है. टुन्ना यादव मोरहे पंचायत से पैक्स अध्यक्ष पद का उम्मीदवार है.


घटना को लेकर गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि वीडियो के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में फतेहपुर थाना को निर्देश दिया गया है पहचान के बाद कार्रवाई की जाएगी.


बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. कानून के मुताबिक कोई भी व्यक्ति राज्य की सीमा के अंदर न तो शरब की बिक्री कर सकता है और न हीं पी सकता है. इसके अलावा अगर राज्य में कोई व्यक्ति शराब पीते पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कड़ाई से एक्शन लिया जाएगा.


RJD दो खेमों में बंटी या फिर विधानसभा चुनाव से पहले यह लालू की चाल है, जानिए- पूरा मामला


विजय विद्रोही के साथ जानिए कैसा होगा राम मंदिर का राम दरबार | ABP Uncut