पटना: बिहार में इन दिनों एक युवती चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पुष्पम प्रिया चौधरी नाम की ये युवती खुद को बिहार की सीएम कैंडीडेट बता रही हैं. प्रिया चौधरी अखबारों और होर्डिंग द्वारा अपना जमकर प्रचार प्रसार कर रही हैं. प्रदेश के लोगों में उत्सुकता है कि खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताने वाली ये लड़की आखिर कौन है.


इन विज्ञापनों और होर्डिंग्स को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. पटना की रहने वाली अनुष्का का कहना है कि इस पोस्टर में देखा जा रहा है कि प्रदेश को चलाने के लिए यूथ आगे आ रहे हैं. आज का यूथ हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई को बंद करके देश को आगे ले जाना चाहता है. इस तरह की लड़ाई से देश की तरक्की नहीं होती है. महिला सीएम बनने से शायद बिहार की प्रोग्रेस हो. प्रदेश में जो क्राइम हो रहे हैं उन पर लगाम लगे.


'हेट पॉलिटिक्स नहीं प्रोग्रेस पॉलिटिक्स की जरूरत'


लखनऊ से आए राघव शुक्ला का मानना है कि ये पोस्टर से जहां तक हम समझ पा रहे हैं कि किसी नई पॉलिटिकल पार्टी का यह पोस्टर है. जहां एक बेहतर गवर्नेंस की बात की गई है. इस समय बिहार को अच्छी सरकार की जरूरत है. प्रिया चौधरी इस पोस्टर के जरिए खुद को साबित करना चाह रहीं हैं. उनका हेट पॉलिटिक्स को हटाकर प्रोग्रेस की पॉलिटिक्स करने का आइडिया अच्छा है.


वहीं रौशन सिंह का कहना है कि सब लोग बस राजनीति करते हैं. देश में जो अभी मुद्दे चल रहे हैं ये उन्हीं को भुनाकर मुख्यमंत्री बनना चाहती है. ये प्रिया चौधरी कौन है कहां से आई नहीं जानते लेकिन बस ये जानते हैं कि ये सीएम बनना चाहती है.


'पुष्पम प्रिया चौधरी कौन हैं?'


पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी को छोटी बेटी हैं. इनकी पढ़ाई लंदन से हुई है. प्रिया 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में खुद को बिहार के सीएम पद का उम्मीदवार मानती हैं. वह प्लुरर्ल्स नाम से एक संस्था भी चलाती हैं. प्रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके माता-पिता प्रोफेसर हैं और चाचा दरभंगा जेडीयू के जिलाध्यक्ष हैं. प्रिया के पिता विनोद चौधरी ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि नीतीश कुमार ने उनका टिकट काट दिया लेकिन मेरी बेटी संघर्ष कर रही है. मैं उसके साथ हूं.


ये भी पढ़ें


JDU नेता की बेटी ने खुद को बताया 2020 का CM कैंडिडेट, अखबारों में विज्ञापन देकर किया ये एलान


राज्यसभा सीट को लेकर बिहार में कांग्रेस-आरजेडी का झगड़ा सामने आया, गोहिल ने तेजस्वी को 'वचन' की याद दिलाई


कानून मंत्री बोले- यस बैंक की हालत के लिए कांग्रेस जिम्मेदार, राहुल गांधी की सोच उन्हें मुबारक