बक्सर: बिहार में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में झाड़-फूंक करने के नाम पर एक महिला के साथ छह लोगों द्वारा कथित रूप से गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के आधार पर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.


बेटे की चाहत रखने वाली पीड़िता की तरफ से दर्ज करायी गयी शिकायत में कहा गया है वह पिछले तीन साल से झाड़-फूंक कराने के लिए मुफस्सिल थाना अंतर्गत चैसा ब्रम्हचैरा के पास स्थित ब्रह्म स्थान पर आती रही है. उसने आरोप लगाया कि वह अपने पति के साथ झाड़-फूंक कराने ब्रह्म स्थान कल आयी थी जहां देर हो जाने की वजह से रात में वहां रुक गई.


पीड़िता ने आरोप लगाया कि बीती रात छह लोगों ने उसके गले पर चाकू रखकर जबरन उसे ब्रह्म स्थान के बगल से गुजर रही गंगा नदी किनारे एक झाड़ी में ले जाकर हाथ-पांव बांधकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. इनमें से पांच को वह पहचानती है. शिकायत के अनुसार आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसके पति को जान से मार देंगे. महिला के पति ने बताया कि कुछ लोगों ने उसके मुंह पर कपड़े का एक टुकडा फेंका था जिससे वह बेहोश हो गये. इसी बीच आरोपियों ने उनकी पत्नी के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.