नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर रेप कांड पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर कई बड़े हमले किए. तेजस्वी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने शेल्टर होम रेप कांड को लेकर जो टिप्पणी की है उसपर नीतीश चुप क्यों हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वो राज्य के गृहमंत्री (नीतीश कुमार) का इस्तीफा मांगते हैं.


उन्होंने कहा, "भले ही काफी दबाव के बाद राज्य की एक मंत्री का इस्तीफा ले लिया गया हो. लेकिन कई बड़े लोगों को बचाया जा रहा है." राज्य के इन पू्र्व डिप्टी सीएम ने कहा कि वो नीतीश से 20 सवालों के जवाब चाहते हैं और इन्हीं में से एक सवाल करते हुए उन्हों पूछा कि आखिर इस मामले की एफआईआर में ब्रजेश ठाकुर का नाम क्यों नहीं है?





बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के छोटे बेटे ने नीतीश से सवाल किया कि वो ठाकुर के बेटे के जन्मदिन में क्यों जाते थे? वहीं उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने ब्रजेश ठाकुर के अखबार को करोड़ों का विज्ञापन क्यों दिया वो भी तब जबकि इस अखबार की 200-400 कॉपियां छपती थीं?


इन्हीं सवालों के बीच उन्होंने मांग की कि नीतीश कुमार के 'चहेते' जो ब्रजेश ठाकुर के करीबी थे उनकी जांच कराई जाए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जनसंपर्क मंत्री पर कार्रवाई हो और सभी प्रधान सचिवों की भी जांच हो.


देखें वीडियो