यदि आप उत्तर प्रदेश से हों या इस राज्य से किसी भी तरह से जुड़े हुए हों, तो नवनीत सिकेरा का नाम आपके लिए अजनबी साबित नहीं होगा. यूपी के आईपीएस अधिकारी नवनीत अपने दम पर कई पुरस्कार और उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं. लोग इन्हें असल जिंदगी का सिंघम कहते हैं.


टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज बनने जा रही है. एप्लायंस एंटरटेनमेंट नवनीत की इस बायोपिक को बनाने की तैयारी में हैं. शो का प्रोडक्शन इन दिनों अपने शुरुआती चरणों में है. एक विश्वसनीय सोर्स के मुताबिक, 'एक प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश है जो इस दमदार कैरेक्टर के साथ न्याय कर सके.' एक बार कास्टिंग हो जाने के बाद, शो जल्द ही कुछ महीनों के भीतर ऑनएयर किया जाएगा.


इस पुलिस अधिकारी की शख्सियत की बात करें तो नवनीत सिकेरा यूपी के उन दुर्लभ आईपीएस अधिकारियों में से एक हैं जिन्होंने राज्य से जुर्म के सरगनाओं का खत्मा किया है. उनके नेतृत्व में कुख्यात माफिया डॉन रमेश कलिया को मार गिराया गया था.


नवनीत की जिंदगी किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं रही है. उनके पिता एक किसान थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि जब एक शिकायत दर्ज कराने के लिए यूपी पुलिस द्वारा उनके पिता को तंग किया गया था, उसी दिन उन्होंने पुलिस अधिकारी बनने का फैसला किया था. नवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय नाम हैं. यूट्यूब पर उनके कई वीडियो शो हैं जिसमें वह खुद में प्रोत्साहित रहने का गुर बता रहे हैं.


आपको क्या लगता है? नवनीत की कहानी बायोपिक के शक्ल में दिलचस्प काहानी का आधार बनेगी? हमें नीचे कमेंट करके बताएं.