लखनऊ: कांग्रेस के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर की गई टिप्पणी की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने निंदा की है. साथ ही संघ पर दिए गए बयान के लिए उनसे माफी मांगने के लिए कहा है. बीजेपी ने राज बब्बर को बुद्धिहीन नेता करार दिया और पूछा कि संघ के बजाय राज बब्बर के राहुल गांधी के बारे में क्या विचार हैं?


बीजेपी प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने बयान में कहा, "संघ एक राष्ट्रवादी संगठन है. उसके स्वयं सेवक त्याग और समर्पण की प्रतिमूर्ति हैं. जन सेवा और राष्ट्र सेवा संघ का मूल मंत्र है. संघ की प्रेरणा राष्ट्रवाद है. बांटो और राज करो की नीति तो कांग्रेस की है. हाफ पैंट वालों का दिमाग हाफ नहीं है. बिना दिमाग का व्यक्ति ही संघ और स्वयंसेवकों के बारे में बेसिर पैर की बात कर सकता है."


प्रवक्ता ने कहा, "कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष इतना हल्का व्यक्ति है कि कुछ भी बोल सकता है. प्रदेश में खंडहर होती कांग्रेस के बारे में उनकी राय कोई नहीं जनता है. राज बब्बर बुद्धिहीन राजनेता हैं और जब तब वो इसका सार्वजनिक प्रदर्शन भी करते रहते हैं." उन्होंने कहा कि राजबब्बर को अब संन्यास ले लेना चाहिए. प्रदेश में उनकी कोई जरूरत नहीं है.