नई दिल्ली:  यूपी में सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का डर चुनावी मुद्दा बन गया है. बीजेपी डिंपल के डर को कानून व्यवस्था से जोड़कर बड़ा मुद्दा बना चुकी है. अब बीजेपी ने यहां तक कह दिया है कि अगर उसकी सरकार आई तो डिंपल को सुरक्षा दी जाएगी. बवाल शुरू हुआ था 20 तारीख को जब इलाहाबाद की रैली में समाजवादी पार्टी के समर्थकों पर भड़क गई थीं.




20 फरवरी को इलाहाबाद में हुई एक रैली में डिंपल यादव सपा के समर्थकों से परेशान हो गई थीं और उस रैली में डिंपल ने कई बार अखिलेश यादव से शिकायत की धमकी देकर लोगों को शांत करने की कोशिश की. डिंपल यादव की नाराजगी केवल उनकी जुबां पर ही नहीं, चेहरे से भी झलक रही थी लेकिन उन्हीं के पार्टी के लोग उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने पर उतारू थे.

इसी घटना के बाद से समाजवादी पार्टी आज भी परेशान है. डिंपल के परेशानी को बीजेपी ने यूपी में कानून व्यवस्था से जोड़ते हुए बड़ा मुद्दा बना दिया. अब यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए डिंपल को सुरक्षा देने की बात कह दी.

डिंपल के सवाल को लेकर ABP न्यूज ने फैजाबाद में अखिलेश यादव से सवाल पूछ लिया तो उन्होंने कहा डिंपल जवाब दें तो अच्छा है. अब डिंपल के जवाब का इंतजार रहेगा.

वैसे आज गोंडा में डिंपल यादव की दो रैलियां हैं. अमेठी में भी स्मृत ईरानी रैली कर रही हैं. इस मुद्दे पर डिंपल या स्मृति की तरफ से कुछ कहा गया तो ABP न्यूज आपको जरूर दिखाएगा.