मेरठ: मेरठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक बीजेपी नेता बुरी तरह से दारोगा का पीट रहा है. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दारोगा के साथ एक महिला भी थी जिसकी तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है.


मेरठ की मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज दारोगा सुखपाल सिंह एक महिला के साथ 19 अक्टूबर की शाम को कंकरखेड़ा इलाके के ब्लैक पेपर होटल में पहुंचे थे. आरोप है कि दोनों ने पहले से शराब पी रखी थी. होटल में खाना आर्डर करने के बाद महिला की होटल स्टाफ से तू-तू मैं-मैं हो गई.


आरोपों के मुताबिक महिला ने गुस्से में दारोगा का पिस्टल निकाल लिया. आरोप ये भी है कि होटल के मालिक और बीजेपी नेता मुनेश कुमार ने इस दौरान महिला से बदसलूकी की और उसे धक्का देकर मेज पर गिरा दिया. इसके बाद आक्रोशित हुई महिला ने गाली-गलौज शुरू कर दी. दारोगा ने होटल मालिक से कुछ कहा तो मुनेश कुमार ने बाहें चढ़ाकर दारोगा सुखपाल सिंह पर हमला बोल दिया.


नगर निगम के वार्ड-40 से पार्षद बीजेपी नेता मुनेश कुमार ने दारोगा सुखपाल सिंह पर मुक्कों से हमला बोला. यह हमला इतना जबरदस्त था कि तीन मुक्कों में दारोगा सुखपाल कुर्सी पर गिरता हुआ सिर के बल दूर जा गिरा. मगर बावजूद इसके दारोगा ने आपा नही खोया. इसके बाद बीजेपी नेता ने मौके पर पुलिस बुला ली. पुलिस दारोगा सुखपाल और उसकी महिला-मित्र को कंकरखेड़ा थाने लेकर पहुंची. बीजेपी नेता ने अपने साथियों से पूरी घटना की वीडियो भी शूट कराई.



तभी आरोपी बीजेपी नेता भी अपने साथी नेतागण और कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गया और हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे सीओ कंकरखेड़ा पंकज सिंह ने घटना की वीडियो देखने के बाद बीजेपी नेता मुनेश कुमार को हिरासत में ले लिया और उसे हवालात में डालना चाहा. लेकिन थाने में बीजेपी नेताओं ने आरोपी को पुलिस से छुड़ा लिया और उसे हवालात में नही बैठने दिया.


एसएसपी के निर्देश के बाद एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह थाने पहुंचे. रात करीब साढ़े 12 बजे से सुबह 7 बजे तक पुलिस और बीजेपी नेताओं के साथ थाने में पंचायत चली. इस दौरान इलाके के कद्दावर बीजेपी नेताओं के अलावा कैंट सीट से बीजेपी विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल भी आरोपी मुनेश कुमार को छुड़ाने थाने पहुंचे.


एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी मुनेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. दारोगा और महिला का मेडीकल परीक्षण कराया गया है. जांच रिपोर्ट आना बाकी है. प्राथमिक जांच में दारोगा की अनुशासनहीनता को देखते हुए उसे एसएसपी अखिलेश कुमार ने लाइन हाजिर कर दिया है.