नई दिल्ली: पश्चिमी यूपी के बीजेपी के फायर ब्रैंड नेता और मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सोम पर घूस लेने का आरोप लगाने वाले दूसरे बीजेपी नेता ने आरोप वापस ले लिया है. संजय प्रधान नाम के बीजेपी नेता ने संगीत सोम पर ठेका दिलाने के नाम पर तैंतालीस लाख रुपये लेने का आरोप लगाया था. अब संजय प्रधान ने कहा है कि उन्हें कुछ गलतफहमी हो गई थी. अब उनका सोम से कोई विवाद नहीं है. ठेकेदार का आरोप था कि रिश्वत की रकम देने के बावजूद ना तो ठेका मिला और ना ही रकम वापस मिली.


संजय प्रधान का कहना है की उन्हें कुछ ग़लतफ़हमी हो गई थी


मेरठ के सरधना विधायक संगीत सोम पर ठगी के आरोप लगाने वाले संजय प्रधान अब अपने द्वारा लगाए गए आरोप से मुकर गए है संजय प्रधान का कहना है की उन्हें कुछ ग़लतफ़हमी हो गयी थी जिसके चलते ऐसा हुआ था लेकिन अब उनका संगीत सोम से कोई विवाद नहीं है एसएसपी को की गई शिकायत भी उन्होंने वापिस ले ली है. मामले में संजय प्रधान के पिता का कहना है की संगीत सोम और संजय प्रधान दोनों उनके ही बेटे हैं जो विवाद हुआ था उसे आपस में सुलझा लिया गया है. अब दोनों ही मिल कर पार्टी के लिए काम करेंगे वहीं अब बीजेपी विधायक संगीत सोम ने पीएम मोदी और सीएम योगी से मामले की जांच की मांग की थी.


संजय प्रधान ने एसएसपी के पास जाकर लगाया था आरोप
गौरतलब है की दो दिन पूर्व बीजेपी नेता और ठेकेदारी का काम करने वाले संजय प्रधान ने एसएसपी के पास जाकर ये आरोप लगाया था की विधायक संगीत सोम ने ठेकेदारी का काम दिलाने की एवज में उनसे 43 लाख रुपए लिए थे उसके बाद न तो उन्हें काम मिला और ना ही अब पैसा वापिस मिल रहा है. बीजेपी विधायक पर बीजेपी नेता के द्वारा लगाए गए आरोप से सभी भौचक रह गए थे.


संगीत सोम ने मामले की जांच के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी को लिखा था पत्र
एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दे दिए थे. बता दें कि बीजेपी विधायक संगीत सोम का विवादों से पुराना नाता है. मुज़फ्फरनगर दंगो से सुर्खियों में आए बीजेपी नेता संगीत सोम अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे है लेकिन इस बार बीजेपी नेता संजय प्रधान के द्वारा ठगी के आरोप लगाने से खुद बीजेपी विधायक संकट में आ गए थे. यहां तक की उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी को पत्र भेजकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी कर डाली थी लेकिन मामले में संजय प्रधान द्वारा अपने आरोप वापिस लिए जाने के बाद बीजेपी विधायक अब राहत महसूस कर रहे हैं.


राहत की सांस ले रहे हैं बीजेपी विधायक


विधायक संगीत सोम का कहना है कि जब उन्हें अपने ऊपर लगे आरोप की जानकारी मिली तो उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर खुद मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की थी. अब अगर खुद संजय अपनी शिकायत वापिस ले रहे हुई तो ये अच्छा है वो बेदाग साबित हुए इसकी उन्हें ख़ुशी है.