कानपुर: बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी और सीओ कोतवाली जनार्दन दुबे के बीच जमकर झड़प हुई. कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय ने दोनों को समझा कर शांत कराया. सुरेश अवस्थी ने सीओ जनार्दन दुबे को देख लेने की धमकी दी. जब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई. सीओ की तहरीर पर सुरेश अवस्थी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.


ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित प्राईमरी स्कूल में वोटिंग चल रही थी. बीजेपी के एक पोलिंग एजेंट को सीओ कोतवाली जनार्दन दुबे ने वोटर लिस्ट छीन कर वहां से भगा दिया. जब इसकी जानकारी बीजेपी के प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी को हुई तो वो सीओ जनार्दन दुबे से भिड़ गए. दोनों में जमकर बहस हुई. वहां मौजूद महापौर ने दोनों को समझाबुझा कर शांत कराया. लेकिन किसी ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.


सुरेश अवस्थी को 2017 के विधानसभा चुनाव में सीसामऊ विधानसभा सीट से बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इस वायरल वीडियो का संज्ञान जब उच्च अधिकारियों ने लिया तो सीओ ने तहरीर देकर सुरेश अवस्थी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.


एसपी वेस्ट संजीव सुमन के मुताबिक ग्वालटोली के एक पोलिंग सेंटर पर एक एजेंट बैठकर टिक लगाने का काम कर रहे थे. सीओ ने इस आपत्ति प्रकट की थी इसके बाद सुरेश अवस्थी अपने कुछ लोगों के साथ आए. उन्हें ये लगा कि सीओ पोलिंग एजेंट को हटाने की कोशिश कर रहे थे. इस पर दोनों लोगों के बीच में गहमागहमी हो गई. अब सीओ की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाई की जा रही है.