मऊ: 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए नेताओं के बयानों का दौर जारी है. सब अपनी-अपनी पार्टियों को चुनाव में जीताने की कवायद मे जुट गए हैं. इसी बीच बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर ने विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए गठबंधन की तुलना लंगड़े लोगों के समूह से कर दी. उन्होंने कहा कि 100 लंगड़े मिलकर पहलवान नहीं बन सकते.


हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद गोहाना विधानसभा के बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर की जो अपनी पार्टी को 2019 के आम लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कराने के लिए अभी से कमर कस कर तैयार हो चुके हैं.


भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्रीराम सोनकर जनता की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंचे थे.विधायक का कहना है कि जनता के बीच में ज्यादातर जमीन के मामले आते हैं. इनको दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. 2019 के लोकसभा चुनाव के बाबत विधायक का कहना है कि सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. हैरान करने वाली बात ये रही कि कर्नाटक में गठबंधन की जीत को उन्होंने छोटा मोटा चुनाव बता दिया.

यूपी के उपचुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव का कोई मतलब नहीं है. विधायक निधि के सवाल पर उन्होंने कहा कि जहां जरुरत होती है वहा खर्च किया जाता है. हालांकि  कितना काम होता है उसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए.