लखनऊ: कैराना और नूरपुर में हार के बाद बीजेपी के ही दो विधायकों ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गोपामऊ से विधायक श्यामप्रकाश ने कहा कि मोदी के नाम पर वोट तो मिले लेकिन जनता का काम नहीं किया गया. वहीं बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी की हार भ्रष्टाचार के कारण हुई है.


हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्यामप्रकाश ने कविता लिखकर कहा मोदी के नाम पर वोट तो मिले लेकिन जनता का काम नहीं किया गया. अपनी कविता में उन्होंने कहा कि सरकार की लगाम संघ के हाथ है और मुख्यमंत्री भी असहाय हैं. उन्होंने लिखा है कि जनता और विधायक त्रस्त हैं जबकि अधिकारी भष्ट हैं.


कैराना और नूरपुर में हार के बाद सपा के गढ़ इटावा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि इस हार का कारण शुद्ध रूप से कर्मचारियों और अधिकारियों में फैला भ्रष्टाचार और उनकी समाज को परेशान करने की नीयत है.


उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के चलते जो यश सरकार को मिलना चाहिए था वह नहीं मिला. तहसील, ब्लॉक से लेकर थाने तक में जनता का काम नहीं हो पा रहा है जिसके कारण समाज में गुस्सा है. हालांकि उन्होंने पीएम मोदी की जम कर तारीफें कीं.


उपचुनाव नतीजों के ठीक बाद योगी सरकार ने किए 18 IPS अफसरों के तबादले


गौरतलब है कि 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में बीजेपी को करारा झटका लगा है. यूपी के कैराना और नूरपुर में बीजेपी हार गई है. गोरखपुर और फूलपुर के बाद कैराना, नूरपुर के नतीजों ने बीजेपी को परेशानी में डाल दिया है.



बीजेपी के विधायक, मंत्री, सांसद, सब लगे थे प्रचार में फिर भी कैराना और नूरपुर में मिली हार