लखनऊ: अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाला बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर बेहद विवादित बयान दिया है. बलिया के बैरिया विधानसभा के विधायक सुरेंद्र सिंह से जब प्रियंका गांधी के राजनीति में आने और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने ये बयान दिया.


सुरेंद्र सिंह ने कहा,"कांग्रेस टूटी हुई नाव नौका हो चुकी है. वो तो केवल एससी-एसटी एक्ट के कारण राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत गई. नहीं तो उसे कहीं भी चंदन लगने वाला नहीं था. जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो रावण ने पहले अपनी बहन को भेजा था."


उन्होंने कहा,"लगता है राहुल भी रावण के रूप में होगा और राम के रूप में तो मोदी दुनिया में भारत का पताका फहरा ही रहे हैं. राम की भूमिका में मेरा मोदी है और रावण के रूप में राहुल है. अब वो शूर्पणखा के रूप में अपनी बहन को उतारा है तो मान के चलिए कि लंका विजय हो गया."


कई कैबिनेट मंत्रियों ने मोबाइल थिएटर में देखी 'उरी: दि सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म


आपको बता दें कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसी के बाद से ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह है और इसे कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक कहा जा रहा है.


हाल ही में महाराष्ट्र की बीजेपी सांसद सरोज पांडे ने राहुल गांधी को जोकर बताया था. उनसे पहले बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी के नेता विनोद नारायण झा ने कहा था कि सुंदर चेहरे के आधार चुनाव नहीं जीते जाते हैं.


कुंभ में कैबिनेट: जानिए क्या खास फैसले लिए गए मंत्रिमंडल की इस खास बैठक में