लखनऊ: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. मुरादाबाद में मंच से भाषण के दौरान बीएसपी नेता विजय यादव के विवादित भाषण पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बीएसपी वाले शैतान होते हैं. इससे पहले बीजेपी नेता ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर भी विवादित बयान दिया था.


बीजेपी नेता ने कहा था कि एसपी मतलब सांप होता है और बीएसपी मतलब बिच्छु. उन्होंने कहा कि एसपी-बीएसपी का गठबंधन डंक मारने वाला होगा. बीजेपी विधायक ने बीएसपी प्रमुख को शुद्ध व्यापारी बताया. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ये बयान यूपी के बलिया में मीडिया से बातचीत के दौरान दिया है.


बीएसपी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि वो चाहे भैंस को मारे या इंसान को मारे. उनके अंदर वेद और राम कहां से आएंगे. वो तो कहेंगे ही कि बीजेपी वालों को डंडा मारेंगें. अगर डंडा नही मार पाए तो हरिजन एक्ट लगवा देंगे. लेकिन वो भूल जाते है कि चरित्र के सामने कोई चोर टिकने वाला नहीं है.


इससे पहले 15 जनवरी को बीएसपी प्रमुख मायावती के जन्मदिन पर सुरेंद्र सिंह ने बीएसपी कार्यकर्ताओं को कहा कि था कि उनके जन्मदिन पर केक नहीं चेक काटकर दे दें वह खुश हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि बीएसपी एक दुकान है जहां लोगों को पैसे देने पर चुनाल लड़ने के लिए टिकट मिल जाते हैं.


यह भी पढ़ें-


महाराष्ट्र: बिल्डर के 'उत्पीड़न' से परेशान फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या

17 साल बाद इंसाफ: पत्रकार मर्डर केस में बलात्कारी बाबा राम रहीम की सजा का एलान आज