बलिया: भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.बीजेपी विधायक का कहना है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था है. ईश्वर ने ऐसे व्यक्ति को दंड देने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति को प्रेरित कर दिया.


बीजेपी विधायक ने कहा, "मैं तो मानता हूं कि ईश्वरीय व्यवस्था ही है. संविधान भले ही थोड़ा देर लगाए हुए था लेकिन किसी न किसी के दिमाग में इस तरह की बात के लिए ऊपर वाले ने प्रेरित कर दिया."


वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया गया मुन्ना बजरंगी का अंतिम संस्कार, जेल में हो गई थी हत्या


सुरेंद्र सिंह  ने कहा- जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भुगतना पड़ेगा


उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भुगतना पड़ेगा. जेल में मौत जरूर हुई है. विधायक ने कहा कि ऊपर की सृष्टि का संचालन जो करता है, वह अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है, जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिसके हाथ से दंड दिलवाना चाहता है, वह दिलवाता है.


सुरेंद्र सिंह बलिया ज़िले के बैरिया विधान सभा सीट से पहली बार बीजेपी के विधायक बने हैं
बता दें कि सुरेंद्र सिंह बलिया ज़िले के बैरिया विधान सभा सीट से पहली बार बीजेपी के विधायक बने हैं. इलाके में लोग उन्हें सुरेंद्र मास्टर के नाम से जानते हैं. इंटर कॉलेज में टीचर हैं और बच्चों को गणित पढ़ाते हैं.छात्र जीवन से आरएसएस से जुड़ गए. फिर बीजेपी की राजनीति करने लगे. जिला पंचायत के सदस्य भी रहे. उन दिनों केशव प्रसाद मौर्या यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे.


मुन्ना बजरंगी को मारी गई थीं सात गोलियां, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा


एक साल पूरे होते ही बयानवीर के अवतार में आ गए सुरेंद्र सिंह


मौर्या बलिया के सांसद भारत सिंह की मदद से उन्हें विधानसभा का टिकट मिला. सुरेंद्र मास्टर विधायक बन गए. शुरू में तो सब ठीक रहा. लेकिन योगी सरकार के एक साल पूरे होते ही सुरेंद्र सिंह बयानवीर के अवतार में आ गए. ताबड़तोड़ उनके विवादित भाषण आने लगे. जो मन में आया, सुरेंद्र मास्टर ने वही कहा.


अब ज़रा उनके टॉप विवादित बयानों पर गौर फरमाएं


1. अगला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध जैसा है. जिसमें सूर्पणखा ममता बनर्जी का सफाया हो जाएगा.
2. राहुल गांधी का क्या कहना, वो तो जर्सी बछड़ा है.
3. कुलदीप सेंगर पर लगे सभी आरोप झूठे हैं, भला तीन बच्चों की मां के साथ कौन रेप करेगा ? ये सब बीजेपी एमएलए के खिलाफ साजिश है.
4. नाबालिग लड़के लड़कियों का स्मार्ट फोन इस्तेमाल करना गलत है. लड़कियों को अकेले नहीं घूमना चाहिए.
5. सरकारी अधिकारियों से अच्छे तो अच्छी वेश्या हैं. जो पैसे लेकर रात भर स्टेज पर नाचती हैं. लेकिन अफसर तो पैसे लेकर भी नहीं करते. वे घूस मांगे तो उन्हें घूसा मारिए.



मुन्ना बजरंगी की हत्या से सहमे मुख्तार अंसारी, दो दिन से बैरक से नहीं निकले बाहर