लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप मामले में जहां विपक्ष लगातार उत्तर प्रेदश की योगी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. वहीं बीजेपी के एक विधायक ने खुली तौर पर कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए शर्मनाक बयान दिये हैं.


बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने गैंगरेप पीड़िता के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन बच्चों की मां से कोई कैसे रेप कर सकता है. विवाद के बाद भी बीजेपी विधायक अपने शर्मनाक बयान से पीछे नहीं हटे.


उन्होंने आज कहा, ''नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए. सच्चाई उसके बाद सामने आएगी. अगर विधायक दोषी होते हैं तो उन्हें सजा दी जानी चाहिए. लेकिन मैंने सुना है कि लड़की कुछ साल पहले भी एक झूठा केस दर्ज करा चुकी है और इस मामले में आरोपी को छह महीने जेल में रहना पड़ा था.''





आपको बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था. लेकिन इस मामले में पुलिस ने एक साल बीच जाने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया था. विपक्ष और आम लोगों में आक्रोश के बाद पुलिस ने आज विधायक सेंगर के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं योगी सरकार ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की है.


उन्नाव केस: लीपापोती में जुटी UP पुलिस, 'माननीय' बीजेपी MLA की गिरफ्तारी पर कहा- CBI ही लेगी फैसला