रांचीः बिहार का सियासी पारा चढ़ने लगा है. सीवान से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) टुन्ना पांडे लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे. मुलाकात को लेकर उन्होंने बताया कि यह पूरी तरह से व्यक्तिगत था. इस मीटिंग में कोई भी राजनीतिक बातें नहीं हुई. मुलाकत को लेकर दोनों पार्टियों ने कोई बयान जारी नहीं किया है.


लालू यादव से मिलने के बाद टुन्ना पांडे ने कहा, ''लालू यादव जी के साथ मेरे निजी रिश्ते हैं. मौजूदा वक्त में वह अस्वस्थ्य है. इसलिए मैं उन्हें देखने पहुंचा. इस मुलाकात को राजनीतिक नजरिए से न देखा जाए.''


इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक रामदेव यादव भी उनसे मिलने पहुंचे थे. पत्रकारों से बातचीत में रामदेव यादव ने बताया कि लालू प्रसाद यादव ने उनसे झारखंड में महागठबंधन के तहत पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने को कहा है.


मीडिया से बात करते हुए रामदेव यादव ने कहा, "यह अच्छा नहीं है कि जिसने गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी, वह जेल में है, जबकि जो लोग लूट रहे हैं, वह बाहर घूम रहे हैं. उनके साथ अन्याय हो रहा है. जनता सब देख रही है. बिहार के लिए दर्दनाक है.''


बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला केस में सजायाफ्ता हैं. चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में 29 नवंबर को सुनवाई होगी. तबीयत खराब होने के कारण उन्हें रिम्स में भर्ती करवाया गया है. यहां उनका इलाज चल रहा है.


सुशील मोदी ने महाराष्ट्र में बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद मनाया जश्न, बांटी मिठाईयां


Maharashtra की सियासी लड़ाई पर SC में सुनवाई, देखिए- अबतक क्या कुछ हुआ