भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपनी और पार्टी की जीत सुनुश्चित करने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश की राजनीति से कुछ दिलचस्प तस्वीरें सामने आई हैं जिन्होंने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी नेता सीताशरण शर्मा ने अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के सरताज सिंह के पैर छुए तो सरताज सिंह ने बीजेपी की उमा भारती के पैर छुए.





बता दें कि गुरुवार को 77 साल के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सरताज सिंह टिकट न मिलने से फूट-फूट कर रो पड़े थे और चंद ही मिनटों बाद बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. सरताज सिंह को कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बना दिया था. अब वो बीजेपी के सीताशरण शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.


ABP Exclusive: दिग्विजय से झगड़े पर सिंधिया का बड़ा बयान, 'बीजेपी को हराने के लिए पार्टी एकजुट है'


सीताशरण शर्मा मध्य प्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेता माने जाते हैं. वो मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हैं. चुनाव की इस सरगर्मी में इस तरह से दोनों नेताओं का अपनी विपक्षी पार्टी के नेता का पैर छूना सियासी हल्के में चर्चा का विषय बन गया है.


यह भी देखें