पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेज प्रताप से माफी की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजद नेता की 'महिला विरोधी' टिप्पणियां उनकी पत्नी द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को सही साबित करती हैं.


बता दें कि लालू यादव के बेटे तेज प्रताप नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी को अपने नाम से कुमार हटाकर 'कुमारी' लगाने को कहा था.


तेज प्रताप यादव ने कहा कि 'मेरे पिता ने उनका नाम पलटूराम रखा था, इसलिए मैं कहता हूं कि नीतीश कुमार अब नीतीश कुमारी है और भगवा झंडा वाले सुशील कुमार मोदी अब सुशील कुमारी मोदी हैं. उनमें हमारे सामने आने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे अपने घरों में चूड़िया पहनकर बैठे हैं.'


आनंद ने कहा कि ‘तो क्या तेज प्रताप यह कहना चाहते हैं कि जिनके नाम के साथ कुमारी लगा होता है और जो चूड़ियां पहनती हैं, क्या वे सम्मान के हकदार नहीं हैं? उनकी बेतुकी टिप्पणियों और उस पर उनके समर्थकों से मिली प्रशंसा इस बात का प्रमाण है कि आरजेडी में गलतफहमियां गहरे तक जड़ें जमा चुकी है. ’


निखिल आनंद ने कहा कि अगर वह अपने पिता की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं तो वह समझ लें कि वह खुद भी एक दिन उन्हीं की तरह जेल पहुंच जाएंगे. याद रहे कि आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की मई 2018 में शादी हुई थी, लेकिन 6 महीने बाद ही तलाक के लिए याचिका दायर की गई.


खास बात ये है कि आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी तेजप्रताप के बयान को गलत बताया. उन्होंने कहा- राजनीति में अपमानजनक बयानों का कोई स्थान नहीं होना चाहिए.


ये भी पढ़ें-


NRC-CAA लागू होने के बाद आज पहली बार असम जाएंगे पीएम मोदी, कोकराझार में करेंगे रैली


आज का राशिफल: कर्क राशि वालों के लिए लाभ का दिन है, वृश्चिक राशि वाले धैर्य से काम लें