नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तम नगर इलाके के मोहन गार्डन में एक 51 साल के ब्लाइंड म्यूजिक टीचर और उनकी पत्नी की लाश मिली है. घटना शनिवार शाम की है. पुलिस ने इस मामले में लूट की आशंका से इनकार किया है. पुलिस का अनुमान है कि क्राइम या पैसे के लेनदेन के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है.


डीसीपी अंटो अल्फोंस का बयान


द्वारका क्षेत्र के डीसीपी अंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को एक दंपति की हत्या की सूचना शनिवार शाम के करीब सात बजे मिली. डीसीपी ने कहा कि इसके बाबद मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन से जवान मौके पर पहुंचे. मृतकों की पहचान हरि वल्लब सिंह और उनकी पत्नी शांति सिंह के रूप में हुई है.


परिवार में एक बेटा और एक बेटी


दंपति के गले और पेट पर हमले के कई निशान हैं. डीसीपी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जैसे चाकू से हमला किया गया हो. डीसीपी ने बताया कि दोनों का एक 22 साल का लड़का है और 27 साल की लड़की हैं.


पुलिस कर रही है मामले की जांच


पुलिस ने बताया कि सबूत इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिक टीम फिंगरप्रिंट और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पड़ोस के लोगों से पूछताछ जारी है. यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि घर में आने वाले अंतिम व्यक्ति कौन थे. पुलिस का कहना है कि व्यक्ति सरकारी स्कूल में म्यूजिक टीचर हैं और वो बिहार के रहने वाले थे.


करतारपुर साहिब गुरुद्वारा की यात्रा को लेकर पाकिस्तान ने तय की शर्तें, भारत के सभी प्रस्तावों किया विरोध


शमी की हैट्रिक से भारत ने वर्ल्ड कप में पूरा किया जीत का अर्धशतक, अफगानिस्तान को 11 रनों से हराया


बंगाल: हिंसा प्रभावित भाटपारा का दौरा करके लौटा BJP प्रतिनिधिमंडल, फिर हुई झड़पें

जम्मू-कश्मीर: शोपियां के कीगम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर