बेगूसराय: बेगूसराय से सांसद और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक महिला के शव को हिंदू धर्म अनुसार उसका दाह संस्कार करने की परिजनों से विनती की. एक हिंदू महिला के शव को इसाई धर्म के रिवाज मुताबिक उसके परिजन शव को दफनाने ले जा रहे थे. जिसकी खबर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली.


खबर के मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. साथ ही मृतक के परिजनों को रोककर बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह के पास ले गए. गिरिराज सिंह मृतक के परिजनों से हाथ जोड़कर विनती करते हिंदू धर्म के अनुसार महिला के शव को सिमरिया गंगा घाट पर दाह संस्कार करने के लिए परिजनों से विनती की.


इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने पीड़ित परिजनों को दाह संस्कार के लिए आर्थिक मदद भी की. इसके बाद अपनी स्वेच्छा से परिजन दाह संस्कार के लिए सिमरिया घाट ले गये. गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो हिंदुओं को बरगला कर धर्म परिवर्तन करवाते हैं.


उन्होंने कुछ खास समुदाय पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो भाई बहन में शादी कर लेना अपना धर्म मानते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा के मौके पर पहुंचते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. गिरिराज सिंह ने इस दौरान कहा कि सभी को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए.


ये भी पढ़ें-


CBSE: आज से शुरू हो रही हैं 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं, 31 लाख से ज्यादा छात्र होंगे शामिल


मध्य प्रदेश: किसानों की मांग को लेकर बीजेपी विधायक ने खुद को कमरे में किया बंद, प्रशासन में मचा हड़कंप