पटना: बिहार के पटना में एक लड़के ने शादी से बचने के लिए खुद की हत्या का नाटक रच दिया. उसने मौत का ड्रामा रचते हुए अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फोटो वायरल होते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने लड़के की चालाकी को बखूबी समझ लिया और चार घंटे के अंदर ही लड़के के ड्रामे का पर्दाफाश कर दिया.


बताया जा रहा है कि लड़का शाहजहांपुर के नूरीचक इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है. लड़के की मार्च में शादी होनी थी. उसकी शादी के कार्ड भी बंट चुके थे. इस बीच वह गुरुवार को अपने घर से गायब हो गया. इसके बाद लड़के ने सबलपुर इलाके में एक कमरा लिया और अपने दोस्त की मदद से अपनी ही हत्या का ड्रामा रच दिया.


हत्या का फोटो खिंचवाया


पुलिस ने बताया कि लड़के ने जमीन पर लेट कर अपने माथे पर गाढ़ा रंग गिरा लिया. उसने ऐसा नाटक किया कि फोटो देखने से लोगों को लगे कि किसी ने लड़के के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी हो.


इसके बाद लड़के के दोस्त ने उसकी फोटो खींची और उसका फोटो वायरल कर दिया. थाना अधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि फोटो की सच्चाई का पता लगाते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर लाश की खोज की गई.


चार घंटे के बाद ही लड़के को नदी थाने के सबलपुर इलाके से सकुशल बरामद कर लिया गया. वहीं लड़के ने बताया कि वह 12वीं का छात्र है और अभी पढ़ाई करना चाहता है लेकिन परिजन शादी का दबाव बना रहे थे. इसी कारण उसने यह ड्रामा किया.


ये भी पढ़ें-


दरभंगा: एनआरसी सर्वे के शक में भीड़ ने युवक को पीटा, बाल-बाल बची जान


CAA-NRC का डर: एमपी के नीमच में शासकीय योजनाओं के सर्वे में मुस्लिमों का दस्तावेज देने से इनकार