नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नटवर सिंह के बेटे और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता जगत सिंह ने राजस्थान में धमकी भरा बयान दिया है. रामगढ़ विधानसभा से बीएसपी कैंडिडेट जगत सिंह ने कहा कि वह पत्थर का जवाब एक-47 से देते हैं. जगत सिंह ने कहा कि अगर गोली चलेगी तो सबसे पहली गोली वह अपने सीने पर खाएंगे.


जगत सिंह के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को सामने आने की चुनौती दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग आए और वो सबको पैक करके भेज देंगे. जगत सिंह अलवर के रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में अपने लिए प्रचार करने आए थे.





रामगढ़ में सात दिसंबर को हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव नहीं हुआ था. चुनाव में यह रुकावट बीएसपी कैंडिडेट लक्ष्मण सिंह के निधन के कारण हुआ था. अलवर का रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र काफी संवेदनशील इलाका है. यहां पर 28 जनवरी को चुनाव होना है.


राजस्थान के इस इलाके में गाय की तस्करी और अकबर खान की लिंचिंग बहुत बड़ा मुद्दा रहा है. ऐसे में इस तरह का बयान देकर बीएसपी नेता जगत सिंह लोगों का वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. रामगढ़ इलाका मुस्लिम, जाट और आहूजा पंजाबी कास्ट के लोगों की आबादी वाला इलाका है.


यह भी पढ़ें-


दिल्ली: बेटी की कब्र पर फातिया पढ़ने गए पिता के सिर में बदमाशों ने मारी 8 गोलियां, मौत

लोकसभा चुनाव: गठबंधन का एलान करने के लिए मायावती-अखिलेश आज दोपहर 12 बजे करेंगे साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

देखें वीडियो-