लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव द्वारा किए जा रहे विकास के तमाम दावों और बयानों पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि वास्तव में यह सब एक 'बबुआ' द्वारा कही गई 'बबुआ' जैसी ही बातें हैं.


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा था कि एसपी अपने बलबूते पर ही सरकार बनाएगी और अगर कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी का गठबंधन हो जाए तो दोनों पार्टियों को मिलाकर 300 सीटें आ जाएंगी.



सभी दावे हवा-हवाई औऱ खोखले


बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा, "इनके विकास व कानून-व्यवस्था से संबंधित सभी दावे हवा-हवाई व खोखले हैं. यह केवल जुबानी दावे हैं. विकास व कानून-व्यवस्था अगर जमीनी स्तर पर ठीक-ठाक होती, तो ये खुद ही बोलती और लोग भी उसका गुणगान करते."


मायावती ने अपने बयान में कहा कि वैसे भी एसपी सरकार के मुखिया के उपरोक्त दावों में अगर जरा भी सच्चाई होती, तो फिर एसपी के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ एसपी सरकार के मुखिया भी गठबंधन के लिए इतना उतावले नहीं होते.


7वें वेतन आयोग की सिफारिशों पर सरकार ने देर से लिया निर्णय: मायावती


बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के फैसले को सूबे की एसपी सरकार का देर से उठाया गया कदम करार दिया है. साथ ही मायावती ने कहा कि इसी प्रकार अन्य कर्मचारियों की जायज मांगों पर भी राज्य सरकार को सहानुभूतिपूर्वक विचार काफी पहले ही कर लेना चाहिए था.



ये चुनावी हथकंडे हैं...


मायावती ने कहा, "एसपी सरकार द्वारा मंत्रिमंडल की बैठक में मंगलवार को जो भी फैसले लिए गए हैं वह अधिकांशत: जनहित व जनकल्याण में नहीं बल्कि सरकार की चला-चली की बेला में विभिन्न स्वार्थों की पूर्ति को ध्यान में रखकर ही लिया गया है. ये चुनावी हथकंडे हैं, जिन्हें आम जनता खूब अच्छी तरह से समझती है तथा इसका कोई लाभ एसपी को यहां होने वाले विधानसभा चुनाव में मिलने वाला नहीं है."


दोषियों को दी जाएगी सख्त सजा


मायावती ने कहा, "विधानसभा चुनाव के नजदीक आ जाने के बावजूद एसपी सरकार के मुखिया द्वारा जिन कार्यो के लोकार्पण, उद्घाटन आदि लगातार किए जा रहे हैं, उनमें अधिकतर अभी अधूरे ही हैं. फिर भी उनका पूरा भुगतान कर दिया जा रहा है, जो अनुचित ही नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का द्योतक भी है. ये सब गंभीर मामले हैं और बीएसपी की सरकार बन जाने पर इन मामलों की प्राथमिकता के आधार पर जरूर जांच कराई जाएगी और दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी."